कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त

 ख़बर गवाह

 सीकर 18 अगस्त। जिला मजिस्ट्रेट अविचल चतुर्वेदी ने आदेशजारी कर  खाटूश्यामजी मंदिर में हुई दर्शनार्थियों की मृत्यु की जिम्मेदार मंदिर प्रबंधन कमेटी के विरूद्ध अभी तक कोई कार्यवाही नहीं करने, सरकार द्वारा अब तक की गई कार्यवाही से संतुष्ट नहीं होने के कारण तथा जालौर में एक दलित छात्र की हत्या के विरोध में तेजा सेना, सीकर द्वारा  18 अगस्त 2022 को आवश्यक सेवाओं को छोडकर सीकर शहर का बाजार बंद रखने का आह्वान किया गया है। इसकों मध्यनजर रखते हुए शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किये है।
आदेशानुसार गरिमा लाटा उपखण्ड मजिस्ट्रेट सीकर को उपखण्ड क्षेत्र सीकर का सम्पूर्ण क्षेत्र, अर्चना चौधरी प्रशिक्षु आर.ए.एस सीकर को बजरंग काटा से कल्याण महाविद्यालय से कल्याण सर्किल से कलेक्ट्रेट से डाक बंगला तक का क्षेत्र, अविनाश चौधरी तहसीलदार सीकर ग्रामीण को डाक बंगला से सबलपुरा चौकी तक का क्षेत्र, निहारिका शर्मा प्रशिक्षु आर.ए.एस. सीकर को बजरंग कांटा से दो नम्बर डिस्पेन्सरी से बाईस्कोप से रामलीला मैदान से घण्टाघर का क्षेत्र, मुनेश कुमारी सहायक कलेक्टर द्वितीय सीकर को घण्टाघर से चांदपोल बाजार से सालासर स्टेण्ड से ईदगाह चौराहा से पारीक ज्यूस सेंटर से बजाज रोड़ से तापड़िया बगीची तक, राजपाल यादव सचिव यू.आई.टी. सीकर को कल्याण सर्किल से फागलवा पैट्रोल पम्प से जाटिया बाजार से घण्टाघर के क्षेत्र में नियुक्त किये गया है। इसी प्रकार उपखण्ड मजिस्ट्रेट धोद, उप पंजीयक सीकर को रिजर्व मजिस्ट्रेट लगाया गया है। सम्पूर्ण व्यवस्था के समग्र प्रभारी रतन कुमार अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट सीकर होंगे।
नियुक्त सभी मजिस्ट्रेट पुलिस से समन्वय बनाये रखते हुए अपने-अपने नियुक्ति क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाये रखने के निमित समस्त समुचित आवश्यक कार्यवाही करते हुए प्रत्येक घटनाक्रम से निरन्तर जिला मजिस्ट्रेट  को सूचित रखेंगे।

Any Error? Report to Us

Contents May Subject to copyright 

Disclaimer: We cannot guarantee the information is 100% accurate  


Post a Comment

0 Comments