रींगस खाटू रोड पर दुर्घटनाग्रस्त घायलों को पहुंचाया अस्पताल

ख़बर गवाह 

 मुख्यमंत्री चिरंजीवी जीवन रक्षक योजना के तहत जिला कलेक्टर के पिता सतपाल यादव को पुरस्कृत करने की अनुशंषा

सीकर, 28 फरवरी। रींगस-खाटू रोड पर सड़क दुर्घटना में घायल पांच व्यक्तियों को सीकर जिला कलेक्टर डॉ अमित यादव के पिता सतपाल यादव ने अविलंब राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रींगस में भर्ती करा कर इलाज शुरू कराया गया।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ निर्मल सिंह ने बताया कि रींगस सीएचसी में ड्यूटी पर कार्यरत चिकित्सक डॉ जितेंद्र यादव, डॉ रामावतार दायमा एवं सीनियर नर्सिंग ऑफिसर अशोक कुमार शर्मा एवं नर्सिंग ऑफिसर सुभाष धायल ने घायलों का तुरंत उपचार शुरू किया। घायलों में से दो जने गंभीर होने पर उनको उपचार के लिए उच्चतर संस्थान जयपुर के लिए रेफर किया गया। 
वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ विनोद कुमार गुप्ता ने दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति को लाने वाले भले व्यक्ति सतपाल यादव को राज्य सरकार की मुख्यमंत्री चिरंजीवी जीवन रक्षक योजना के अंतर्गत प्रशस्ति पत्र एवं 5 हजार रूपए से पुरस्कृत करने की अनुशंषा की गई है। डॉ विनोद गुप्ता ने आमजन से निवेदन किया है कि सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति को नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती करवाकर तुरंत चिकित्सकीय लाभ दिलवाने में मदद करें, जिससे किसी की जिंदगी को बचाया जा सके। ऐसा करने वाले भले व्यक्ति को राज्य सरकार की मुख्यमंत्री चिरंजीवी जीवन रक्षक योजना के तहत पुरस्कृत भी किया जाएगा।


Any Error? Report to Us
Contents May Subject to copyright 
Disclaimer: We cannot guarantee the information is 100% accurate

Post a Comment

0 Comments