पीएनबी का मेगा ऋण वितरण कार्यक्रम आयोजित

  ख़बर गवाह 

जिले के ग्राहकों को विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत 70 करोड़ का ऋण वितरण किया


पीएनबी रक्षक योजना के तहत चंद्री देवी को 50 लाख रूपये का चेक भेंट किया
सीकर 17 अगस्त। पंजाब नेशनल  बैंक द्वारा रेलवे सामुदायिक भवन में मेगा ऋण वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें अंचल प्रबंधक आर के वाजपेई, उप अंचल प्रबंधक आरएन बंजारा की उपस्थिति में मेगा ऋण वितरण किया गया तथा केंद्र सरकार व राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में जिले के ग्राहकों को अवगत करवाया। जिले के पदमश्री अवार्डी सुंडा राम वर्मा व जगदीश पारीक का मोमेंटो व शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया गया।
इस मौके पर आरके वाजपेई ने बताया कि बैंक विभिन्न योजनाओं में अपने खाताधारकों को ध्यान में रखते हुए कम से कम ब्याज में अलग अलग योजनाओं में ऋण मुहैया कर रहा है, और इसके साथ ही पीएनबी ने सीकर में 18 से 20 शाखाओ को गोल्ड लोन के लिए अधिकृत किया है ताकि जल्दी से जल्दी गोल्ड लोन वितरण किया जाए। इस मौके पर जयपुर -सीकर मंडल की सभी शाखाओं द्वारा 70 करोड़  रूपये का ऋण विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत वितरण किया गया।
मण्डल प्रमुख हरिमोहन मीणा ने संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं जैसे इन्द्रा गांधी अरबन क्रेडिट कार्ड योजना, मुख्यमंत्री लघु उद्योग प्रोत्साहन योजना, इन्द्रा महिला शक्ति उद्यम प्रोत्साहन योजनाओं के बारे में जानकारी दी तथा इन योजनाओ के लाभार्थियों को ऋण भी वितरण किया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एमएल मीना डीडीएम नाबार्ड ने बैंकर्स को एसएचजी समूह की महिलाओं को अधिकाधिक ऋण वितरण करके लाभान्वित किया जाए।
आरसेटी प्रशिक्षणार्थियों द्वारा आरसेटी बाजार लगाया गया जिसका अंचल प्रबंधक सहित बैंक अधिकारियो द्वारा निरीक्षण किया गया। इस मौके पर बैंक अधिकारी व जिले के ग्राहकों के साथ ही आरसेटी प्रशिक्षणार्थी उपस्थित रहें।

Any Error? Report to Us


Contents May Subject to copyright 

Disclaimer: We cannot guarantee the information is 100% accurate  

Post a Comment

0 Comments