लम्बित पेंशन प्रकरणों की त्रैमासिक समीक्षा बैठक सम्पन्न

  ख़बर गवाह 

सीकर 27 सितम्बर। जिला कलेक्टर डॉ. अमित यादव की अध्यक्षता में मंगलवार को लम्बित सिविल पेंशन प्रकरणों की जिला स्तरीय समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई ।

    बैठक में जिला कलेक्टर डॉ. अमित यादव ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि अपने-अपने विभागों में लम्बित पेंशन प्रकरणों का त्वरित निस्तारण करना सुनिश्चित करें ताकि सेवानिवृत कार्मिकों को राहत मिल सके। उन्होंने बैठक में अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों को कारण बताओं नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कार्मिकों के बकाया पेंशन प्रकरणों के लिए पेंशन विभाग जयपुर को पत्र लिखकर अवगत करवाया जावे ताकि लम्बित प्रकरणों का निस्तारण हो सके तथा कार्मिकों को पेंशन परिलाभों का लाभ मिल सकें।

     जिला कलेक्टर डॉ. यादव ने बताया कि लंबित पेंशन प्रकरणों की पुनः त्रैमासिक समीक्षा बैठक एक अक्टूबर 2022 को दोपहर एक बजे जिला कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित की जायेगी, जिसमें संबंधित विभागीय अधिकारी उपस्थित होना सुनिश्चित करें। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि निर्धारित प्रपत्र में अपने-अपने कार्यालय की पेंशन प्रकरण की सूचना 29 सितम्बर तक भिजवाना सुनिश्चित करें अन्यथा उनके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी। जिला कोषाधिकारी महेश चन्द्र शर्मा ने विभागवार लम्बित पेंशन प्रकरणों की जानकारी बैठक में प्रस्तुत की।

Any Error? Report to Us

Contents May Subject to copyright 

Disclaimer: We cannot guarantee the information is 100% accurate 


Post a Comment

0 Comments