सुरक्षा गार्ड व सुपरवाईजर के पद पर भर्ती

ख़बर गवाह 

सीकर 9 दिसम्बर। जिला रोजगार अधिकारी राकेश चौधरी ने बताया कि जिला रोजगार कार्यालय, सीकर व भारतीय सुरक्षा परिषद नई दिल्ली के संयुक्त  तत्ववाधान में ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के शिक्षित बेरोजगार नवयुवकों को सुरक्षा गार्ड व सुपरवाईजर के  पद पर भर्ती के लिए चयन परीक्षा कार्यक्रम में 12 से 19 दिसम्बर 2022 को आयोजित कैम्पस प्लेसमेंट शिविर  रीको औद्योगिक क्षेत्र, सीकर में प्रातः 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक  अभ्यर्थियों की भर्ती की जायेगी।
उन्होंने बताया कि 12 दिसम्बर को प्रातः 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक तहसील नीमकाथाना व पाटन की भर्ती,  13 दिसम्बर को तहसील दांतारामगढ की भर्ती, 14 दिसम्बर को तहसील श्रीमाधोपुर व अजीतगढ की भर्ती, 15 दिसम्बर को तहसील लक्ष्मणगढ व नेछवा की भर्ती, 16 दिसम्बर को तहसील धोद व खण्डेला की भर्ती, 17 दिसम्बर को तहसील रामगढ शेखावाटी की भर्ती, 18 दिसम्बर को तहसील फतेहपुर की भर्ती, व 19 दिसम्बर को सम्पूर्ण सीकर जिले की भर्ती होगी।
जिला रोजगार अधिकारी राकेश चौधरी व एस आई रिजनल ट्रेनिग एकेडमी, उदयपुर के भर्ती अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह द्वारा भर्ती स्थल पर उपस्थित रहकर सुरक्षा सुपरवाईजर एवं सुरक्षा जवान की भर्ती की जायेगी तथा इस के लिए भर्ती स्थल पर ही रजिस्ट्रेशन किया जायेगा। भर्ती के लिए अभ्यार्थी 10 वी पास, हाईट 170 सेंटीमीटर वजन 55 किलो, सीना 80-85 सेमी तथा आयु 21 से 35 वर्ष तक होनी चाहिए, इसके साथ ही शारीरिक रूप से स्वस्थ होना चाहिए। चयनित आशार्थियों को सफलतापूर्वक प्रशिक्षण प्राप्त करने के उपरांत 65 वर्ष की आयु तक स्थायी रोजगार प्रदान किया जायेगा। एस.आई.एस रिजनल टे्रनिंग एकेडमी, उदयपुर द्वारा भारत सरकार के ऎतिहासिक स्मारकों एवं प्रतिष्ठित औद्योगिक  संस्थाओं व मल्टीनेशनल क्षेत्र में रोजगार प्रदान किया जायेगा।
इच्छुक बेरोजगार अभ्यार्थी अपने मूल दस्तावेजों के साथ नियत तिथि को उपस्थित होकर अधिक से अधिक संख्या में लाभ उठायें।  


Any Error? Report to Us
Contents May Subject to copyright 
Disclaimer: We cannot guarantee the information is 100% accurate

Post a Comment

0 Comments