अमृता हाट मेले के आज अंतिम दिन सांस्कृतिक कार्यक्रमो के साथ खरीदारी का मौका

ख़बर गवाह 

2 हजार से अधिक की खरीद पर लक्की ड्रॉ कूपन


सीकर 21 जनवरी। जिला प्रशासन एवं महिला अधिकारिता के तत्वावधान में महिला अमृता हाट मेला का सफल आयोजन एसके स्कूल के ग्राउंड नंबर 2 में चल रहा है। सहायक निदेशक महिला अधिकारिता डॉ. अनुराधा सक्सेना ने बताया कि मेले में अलवर का टेराकोटा, किशनगढ़ बास की जूतियां, कोटा का जूट बैग, बूंदी के ऊनी कपड़े, पंजाबी सलवार कुर्ता, शेखावाटी बन्धेज, अजमेर के हैंड मेड पर्स जूती, अजमेर के मसाले, प्रतापगढ़ के अचार पापड़, जयपुर की पाव रजाई, चित्तौड़ की काली मिट्टी सोंदर्य प्रसाधन, कोल्हापुर का आर्गेनिक गुड़, बूंदी, दौसा व भरतपुर का हैंडीक्राफ्ट, टोंक भरतपुर के गर्म कपड़े, सांगानेर की बेडशीट व बंधेज, जयपुरी कुर्ती लहंगे, सवाईमाधोपुर का हैंडवर्क, फूडकोर्ट में आचार पापड़ गजक व शेखावाटी का देशी खाना जिसमे बाजरा ज्वार की रोटी लहसुन की चटनी ,छाछ, राबड़ी आदि का लुत्फ उठाया जा सकता है। डॉ. अनुराधा सक्सेना ने आमजन से अपील की है कि सपरिवार मेले में पधारकर हस्तनिर्मित उत्पादों की खरीद के साथ स्वयं सहायता की महिलाओं को सम्बल प्रदान करें। उन्होंने बताया कि मेले में अब तक कुल 12 लाख रूपए की बिक्री हो चुकी है वहीं रविवार को मेले का अंतिम दिन है।
डॉक्टर अनुराधा सक्सेना ने बताया कि मेले में 2 हजार से अधिक खरीद पर लक्की ड्रा कूपन का ऑफर दिया जा रहा है, जिसे मेले के अंतिम दिन रविवार को खोला जाएगा और जीतने वालो को विशेष पुरस्कार दिए जाएंगे।

मेले में शनिवार को हुई मेहंदी प्रतियोगिता

अमृता हॉट मेले में शनिवार को बालिकाओं और महिलाओं के लिए मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमें विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि एसडीएम गरीमा लाटा, विशिष्ट अतिथि डीपीएम राजीविका अर्चना मौर्य तथा मेहंदी प्रतियोगिता में जूरी सदस्य विमला महरिया, सरिता ढाका उपस्थित रहे।



Any Error? Report to Us
Contents May Subject to copyright 
Disclaimer: We cannot guarantee the information is 100% accurate

Post a Comment

0 Comments