जिला कलेक्टर ने जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना,

ख़बर गवाह 

 32 वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत पुलिस लाइन से डाक बंगला तक निकाली गई जागरूकता रैली


सीकर 11 जनवरी।  32 वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत मंगलवार को पुलिस विभाग परिवहन विभाग और जिला प्रशासन द्वारा संयुक्त रूप से सड़क जागरूकता रैली निकाली गई। जिला कलेक्टर डॉ. अमित यादव, पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जो शहर के पुलिस लाइन ग्राउंड से शुरू होकर विभिन्न मार्गो से होती हुई डाकबंगला पहुंची। जागरूकता रैली के माध्यम से लोगों को सड़क सुरक्षा नियमों के नियमों के बारे में जानकारी दी गई ।
इस दौरान जिला कलेक्टर डॉ. अमित यादव ने बताया कि राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत जागरूक रैली निकालकर शहर के आमजन को सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करने की अपील की गई है। उन्होंने कहा कि सभी सड़क पर चलते समय ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए हेलमेट लगाने का विशेष ध्यान रखें।
एआरटीओ जगदीश ने बताया कि 32 वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत बेसिक लाइफ सपोर्ट सिस्टम, निबंध प्रतियोगिता, बाइक रैली सहित कई आयोजन किए जाएंगे। इसके अलावा बीते दिनों जिला कलेक्टर डॉ. अमित यादव ने शहर के बाईपास का दौरा किया था जहां दुर्घटना पॉइंट्स को रिकवर करने का पूरा प्रयास किया जाएगा।
जागरूकता रैली में पुलिस विभाग, परिवहन विभाग के अधिकारी, कार्मिक सहित एनसीसी, छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।


Any Error? Report to Us
Contents May Subject to copyright 
Disclaimer: We cannot guarantee the information is 100% accurate

Post a Comment

0 Comments