ऑनलाईन आवेदन आमंत्रित

 ख़बर गवाह 

अम्बेडकर डीबीटी वाउचर योजनान्तर्गत ऑनलाईन आवेदन आमंत्रित

सीकर 05 जनवरी। जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी रवि झाझड़िया ने बताया कि अल्पसंख्यक समुदाय के छात्र जो जिला मुख्यालय पर स्थित राजकीय महाविधालय मे शैक्षणिक पाठयक्रम में नियमित अध्ययनरत है, आवासीय सुविधा (शैक्षणिक सत्र में 2000/-रू. प्रतिमाह 10 माह के लिए) के लिए लाभान्वित किये जाने के लिए अम्बेडकर डीबीटी वाउचर योजना के तहत ऑनलाईन एस.एस.ओ. आईडी के माध्यम से पोर्टल www.sje.raj.gov.in पर आवेदन आमंत्रित किए जा रहे है।
जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी ने बताया कि योजनान्तर्गत ऑनलाईन आवेदन की अंतिम तिथि 16 जनवरी 2023 है, ऑनलाईन आवेदन में तकनीकी समस्याओं से बचने के लिए पात्र विद्यार्थी अंतिम तिथि से पूर्व ही आवेदन कर देवें। आवेदन करते समय विद्यार्थी को मूल दस्तावेजों से मिलान कर सभी जानकारी सही भरनी है तथा ऑनलाईन आवेदन पत्र के साथ आधार कार्ड,जनाधार कार्ड, गत वर्ष की अंकतालिका, आय प्रमाण पत्र, मूल निवास, अल्पसंख्यक प्रमाण-पत्र, बैंक पासबुक, जिला मुख्यालय पर स्थित राजकीय महाविधालय में नियमित अध्ययनरत होने का प्रमाण पत्र अपलोड किया जाना है।
उन्होंने बताया कि विद्यार्थियों को ऑनलाईन आवेदन में किसी भी प्रकार की तकनीकी समस्या आने पर अथवा जानकारी के लिए अध्ययनरत संस्था में अथवा कार्यालय के दूरभाष नंबर 01572-294178,7742246331 पर संपर्क कर सकते है।



Any Error? Report to Us
Contents May Subject to copyright 
Disclaimer: We cannot guarantee the information is 100% accurate

Post a Comment

0 Comments