पतंगों व स्टीकरों के माध्यम से एलपीजी सुरक्षा के दिए जायेंगे संदेश

 ख़बर गवाह 

सुरक्षा सर्वप्रथम,सुरक्षा हरदम - डॉ. अमित यादव  

एलपीजी सिलेंडर्स के सुरक्षित उपयोग एवं इमरजेंसी के लिए 1906 हेल्पलाइन नम्बर पर करें सूचित

सीकर 05 जनवरी। प्रदेश में जोधपुर एलपीजी दुखान्तिका के बाद एलपीजी उपभोक्ताओं को एलपीजी दुर्घटनाओं से सावचेत कर इसे रोकने के लिए गुरूवार को जिला कलेक्टर डॉ.अमित यादव ने पवन गैस एजेंसी रींगस के माध्यम से सुरक्षा के पंचमंत्रो व घरेलू गैस के दुरुपयोग को रोकने वाले संदेशों वाली पतंगों व सुरक्षा के पंच मंत्रो वाले स्टीकरों का विमोचन किया।
जिला कलेक्टर ने आमजन से अपील की है कि एलपीजी सिलेंडर्स के सुरक्षित उपयोग एवं दुर्घटना की स्थति से बचाव के लिए हेल्पलाइन नंबर 1906 पर सूचित कर सकते है।
जिला कलेक्टर डॉ. यादव ने कहा कि जिले की सभी स्कूलो, कोचिंग संस्थाओं व जिले के सभी विकास अधिकारियों को भी एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाकर प्रसारित करने के निर्देश जिला रसद अधिकारी को दिए, साथ ही जिले के सभी होटल संचालको व मैरिज गार्डन संचालको को भी अपने यहाँ सिर्फ व्यावसायिक सिलेंडरों को ही उपयोग में लेने का आव्हान किया ।
 इस दौरान भारत पेट्रोलियम की प्रादेशिक प्रबंधक माया गुरसाले ने डॉ. यादव को भारत पेट्रोलियम द्वारा एलपीजी सुरक्षा व सामाजिक कार्यों में योगदान के बारे में विस्तार से अवगत करवाया। इस अवसर पर भारत पेट्रोलियम के बिक्री प्रबंधक अरुण धामा, जिला रसद अधिकारी कपिल उपाध्याय, सीएमएचओ डॉ निर्मल सिंह, आरसीएचओ डॉ. राजीव ढाका, डिप्टी सीएमएचओ डॉ. अशोक महरिया, जिला क्षय रोग निवारण अधिकारी डॉ. विशाल सिंह सहित एजेंसी के पवन शर्मा, मुकेश चोपड़ा, मनोज मिश्रा, रामाकिशन शर्मा उपस्थित थे ।


Any Error? Report to Us
Contents May Subject to copyright 
Disclaimer: We cannot guarantee the information is 100% accurate

Post a Comment

0 Comments